Prabhas donated for Ram Mandir: प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड़ रुपये का दान? असली सच्चाई क्या है? सच सामने आ गया

By Rahul

Published on:

Prabhas donated for Ram Mandir
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Prabhas donated for Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल होंगे। इसी बीच, साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है, ऐसा बताया जा रहा है। इसके अलावा, समारोह के दौरान होने वाले भोजन का खर्च भी एक्टर उठाएंगे, ऐसा कहा जा रहा है।

सालार से पहले, प्रभास का आदिपुरुष फिल्म दर्शकों के सामने आया था। इस फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में थे। विवादों के घेरे में घिरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। लेकिन अब प्रभास एक अलग ही कारण से चर्चा में आ गए हैं।

प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है, ऐसा बताया जा रहा है। इसके अलावा, आंध्र प्रदेश के विधायक चिरला जग्गीरॆड्डी ने दावा किया था कि, प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान प्रभास आये हुए यात्रिरुओं को भोजन का सारा खर्च उठाएंगे।

Prabhas donated for Ram Mandir
Prabhas donated for Ram Mandir

असली सच्चाई क्या है? (Prabhas donated for Ram Mandir)

प्रभास (Prabhas on Ram Mandir) की टीम ने इंडिया टुडे को बताया है कि, प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान नहीं दिया है। यह खबर झूठी है। अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ये भी फर्जी खबर है कि वो खाने का खर्चा उठाएंगे।

Prabhas donated for Ram Mandir

वहीं हनुमान की रिलीज से पहले चिरंजीवी ने ऐलान किया था कि वह हर टिकट से पांच रुपये राम मंदिर के लिए दान करेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद रहेंगी ये ‘हस्तियां’

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे। इनमें अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष, यश, प्रभास, राम चरण के साथ अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया भी शामिल हैं।Prabhas donated for Ram Mandir

Prabhas donated for Ram Mandir
Prabhas donated for Ram Mandir

अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा मुहूर्त (Ram Mandir Pran Pratishtha 2024 Muhurat)

अयोध्या में राम मंदिर के लिए लगभग पांच शताब्दियों की प्रतीक्षा अब समाप्त होने वाली है। 22 जनवरी 2024 को सुबह 12:29 से 12:30 तक राम मंदिर में रामलल्ला की मूर्ति की स्थापना की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा के लिए केवल 84 सेकंड का शुभ मुहूर्त होगा।Prabhas donated for Ram Mandir

Prabhas Upcoming Movies – जानिए प्रभास के आने वाले फिल्मों के बारे में…

प्रभास की ‘सालार’ फिल्म कुछ दिनों पहले ही दर्शकों के सामने आई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 700 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। नेटफ्लिक्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं। ‘सालार’ के बाद सुपरस्टार ‘द राजा साब’ इस हॉरर फिल्म के माध्यम से दर्शकों के सामने आएंगे। साथ ही ‘सालार 2’, ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘स्पिरिट’ प्रभास की आने वाली फिल्में हैं।

About Salaar Movie

हम आशा करते हैं कि इस Prabhas donated for Ram Mandir आर्टिकल से आपकोके बारे में जानकारी हो गयी होगी, इसे अपने दोस्तों और परिवार संग के साथ भी जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी SPrabhas donated for Ram Mandir के बारे में जानकारी हो सके। ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए newsaim.in के साथ जुड़े रहे।

Prabhas donated for Ram Mandir

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

Leave a Comment