Mahindra Thar खरीदने का है प्लान तो पहले जानें ये जानकारी, नहीं होगा पछताना, इतना लंबा इंतजार

By Rahul

Published on:

Mahindra Thar Waiting period in India
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Thar Waiting period in India: महिंद्रा थार वर्तमान में भारतीय बाजार की सबसे ज्यादा प्रतीक्षा और सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली ऑफ रोडिंग एसयूवी है। अगर आप भी महिंद्रा थार खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह जानकारी आपके लिए है।  महिंद्रा थार को भारतीय बाजार में दो वेरिएंटों के अंदर पेश किया जाता है। और इसकी लगभग हर महीने 5,700 से अधिक यूनिटों की बुकिंग होती है। और इसमें भी सबसे ज्यादा बुकिंग इसके रियल व्हील ड्राइव संस्करण की होती है।आगे महिंद्रा थार फरवरी 2024 की प्रतीक्षा अवधि के बारे में जानकारी दी गई है। 

Mahindra Thar 4×2 Waiting Period February 2024

अगर आप रियल व्हील ड्राइव महिंद्रा थार खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर इसके डीजल वेरिएंट पर आपको करीबन 10 से 11 महीना का प्रतीक्षा अवधि देखने को मिलने वाला है। वहीं इसके पेट्रोल वेरिएंट के लिए आपको 5 से 6 महीना का प्रतीक्षा अवधि करना पड़ेगा। यह प्रतीक्षा अवधी पुराने रिकॉर्ड के अनुसार काफी कम हुआ है। 

TVS Raider 125 Price : Honda की हड्डी पसली एक कर देगी TVS की यह माइलेजेबल बाइक, मिलते है खतरनाक लुक के साथ एडवांस फीचर्स 

Mahindra Thar 4×4 Waiting Period February 2024 

अगर आप ऑफ रोडिंग के दीवाने हैं और फोर बाई फोर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर आपको इसके लिए दो से तीन महीने का इंतजार करना होगा। 

Mahindra Thar Engine 

Mahindra Thar Waiting period in India
Mahindra Thar Waiting period in India

महिंद्रा थार को संचालित करने के लिए तीन इंजन विकल्पों का प्रयोग किया जाता है। 2.0 लीटर टर्बो साइड पेट्रोल इंजन जो की 152 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। 2.2 लीटर डीजल इंजन जो की 132 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इन दोनों इंजन विकल्पों को सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ संचालित किया जाता है। 

वहीं इसके रियल व्हील ड्राइव संस्करण में आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 118 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Mahindra Thar Features 

सुविधाओं में इसे 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अन्य हाईलाइट में इसे स्टेरिंग व्हील पर कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक एक कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है। 

Mahindra Thar Price In India 

महिंद्रा थार की कीमत भारतीय बाजार में 11.25 लाख रुपए से शुरू होकर 17.20 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। इसे भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और पांच रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है। 

Mahindra Thar Waiting period in India

हम आशा करते हैं कि इस Mahindra Thar Waiting period in India  आर्टिकल से आपकोके बारे में जानकारी हो गयी होगी, इसे अपने दोस्तों और परिवार संग के साथ भी जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी Mahindra Thar Waiting period in India के बारे में जानकारी हो सके। ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए newsaim.in के साथ जुड़े रहे।

यह भी पढ़े – 

5 Best Upcoming Bikes 2024

New Ford Endeavour 2025 Price in india

Yamaha R3 and MT-03 Launched In India

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

Leave a Comment