Upcoming Crime Thriller Movies 2024:  साल 2024 में सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगी धमाल, यहाँ हे ‘टॉप 5 थ्रिलर’ सीरीज! देखे लिस्ट…

By Rahul

Published on:

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Upcoming Crime Thriller Movies 2024: इस साल आपको अलग-अलग विषयों पर वेब सीरीज और फिल्मों का भरपूर आनंद मिलने वाला है। इनमें से कई क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस पर आधारित वेब सीरीज और फिल्मे आपके सामने पेश की जाएंगी। चलिए जानते हे कि ये कौन सी वेब सीरीज और फिल्मे हैं और कब रिलीज़ होंगी।

Upcoming Crime Thriller Movies 2024

हर किसी को एक्शन और कॉमेडी जैसी अलग-अलग फिल्मों का शौक होता है। साल 2024 (Upcoming Crime Thriller Movies 2024) में कुछ खास थ्रिलर फिल्में आने वाली हैं, जो दर्शकों को एक अलग तरह से रोमांचित करेंगी। थ्रिलर फिल्मों की खासियत उनकी कहानी और चौंकाने वाले सीन होते हैं, जो हर किसी का ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर आप 2024 में (Upcoming Crime Thriller Movies 2024) थ्रिलर फिल्में देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो ये फिल्में आपको जरूर लुभाएंगी।

अपारशक्ती खुराना- बर्लिन (Aparshakti Khurana – Berlin)

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
Upcoming Crime Thriller Movies 2024

अपारशक्ति खुराना अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म “बर्लिन” को लेकर काफी एक्ससाइटमेंट हैं। इस फिल्म में वो अतुल सभरवाल के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उनकी भूमिका एक गूंगे और बहरे व्यक्ति की है, जिस पर जासूसी का आरोप लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है और सच्चाई सामने आती है, वैसे-वैसे दर्शकों की एक्ससाइटमेंट बढ़ती जाती है।

करीना कपूर – द बकिंगहॅम मर्डर्स (Kareena Kapoor – The Bukingham Murders)

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
Upcoming Crime Thriller Movies 2024

करीना कपूर की “द बकिंघम मर्डर्स” इस साल की सबसे मोस्ट अवैटिंग थ्रिलर फिल्म है। करीना इसमें एक परेशान पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नया केस उसके दर्दनाक अतीत की यादें ताजा कर देता है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक हंसल मेहता ने किया है। रिलीज से पहले ही “द बकिंघम मर्डर्स” को दुनियाभर में सुर्खियां मिल रही हैं।

यामी गौतम – आर्टिकल 370 (Yami Gautam – 370)

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
Upcoming Crime Thriller Movies 2024

यामी गौतम अपनी फिल्मों के चुनाव के लिए जानी जाती हैं और अब वह “आर्टिकल 370” के साथ वापसी करेंगी। इस फिल्म में वह निर्देशक आदित्य सुहास जंबाल के निर्देशन में काम कर रही हैं और उनके साथ प्रियामणि और अरुण गोविल भी नजर आएंगे। “आर्टिकल 370” 2016 के कश्मीर अशांति के बाद आतंकवाद पर नकेल कसने की यामी गौतम की कोशिश है। इससे “आर्टिकल 370” साल की सबसे अवैटिंग थ्रिलर फिल्म बन गई है।

अजय देवगणचा – शैतान (Ajay Devgn – Shaitan)

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
Upcoming Crime Thriller Movies 2024

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका एक साथ मिलकर एक आगामी हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में काम कर रहे हैं। इसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर हर किसी में काफी एक्ससाइटमेंट पैदा कर दी है। ये फिल्म काला जादू के इर्द-गिर्द घूमती है और ये देखना रोमांचक होगा कि ये किस तरह से डरावनेपन को पेश करेगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

आलिया भट्टचा – जिगरा (Alia Bhatt – Jigara)

Upcoming Crime Thriller Movies 2024
Upcoming Crime Thriller Movies 2024

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘जिग्रा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक वासन बाला हैं और आलिया इन दिनों ही इसकी शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की कहानी आलिया भट्ट के जेल से बाहर निकलने की कोशिशों के इर्द-गिर्द घूमती है। साल की सबसे बेहतरीन थ्रिलर फिल्मों में से एक मानी जा रही है, जिसे देखना किसी रोमांच से कम नहीं होगा!

हम आशा करते हैं कि इस Upcoming Crime Thriller Movies 2024 आर्टिकल से आपकोके बारे में जानकारी हो गयी होगी, इसे अपने दोस्तों और परिवार संग के साथ भी जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी Upcoming Crime Thriller Movies 2024 के बारे में जानकारी हो सके। ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए newsaim.in के साथ जुड़े रहे।

Read More:

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024: लगातार रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की ये फिल्में! जानें 

Captain Miller Box Office Collection Day 4: ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

अन्य लेख भी पढ़े:

Virat Kohli Biography in Hindi: विराट कोहली का जीवनी

Ansar Shaikh Success Story: पिता चलाते थे ऑटो रिक्शा, पर बेटा बन गया सबसे युवा IAS अफसर!

Tech Burner Founder Overlays Story : एक यूटूबर ने बना डाली 10000 करोड़ की कंपनी, बार बार बार FAIL भी हुए लेकिन बना डाली सबसे बड़ी कपड़ो की फैक्ट्री

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

Leave a Comment