Poonam Pandey Passed Away: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलते हुई मौत; उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट वायरल

By Rahul

Published on:

Poonam Pandey Passed Away
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Poonam Pandey Passed Away: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है. उनकी मौत का कारण कैंसर (सर्वाइकल कैंसर) बताया जा रहा है। लेकिन, पूनम पांडे हमेशा अजीबोगरीब दावे करती रही हैं, इसलिए कई लोगों को उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। कुछ लोग इस खबर को गलत साबित करने के लिए सबूत ढूंढ रहे हैं।Poonam Pandey Passed Away

Poonam Pandey Passed Away

दुखद खबर है कि मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का कैंसर से निधन हो गया है। उनके इंस्टाग्राम पर शुक्रवार की सुबह एक पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की गई। पोस्ट में लिखा है, “आज सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है। उन्होंने हर किसी से प्यार और दया से पेश आईं। इस दुख की घड़ी में हम आपसे निजता बनाए रखने का गुजारिश करते हैं, जबकि हम उन्हें प्यार से याद करते हैं।”

Poonam Pandey Passed Away

Netizens reaction – पूनम पांडे की पोस्ट पर फैन्स ने क्या किए हैं दावे?

एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से की गई पोस्ट पर फैन्स ने कुछ दावे किए हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “हमें उम्मीद है कि यह पोस्ट फेक है।” यह चर्चा में बने रहने के लिए एक मार्केटिंग प्लान हो सकता है। हालांकि, अगर उनका सचमुच में निधन हो गया है, तो उनकी आत्मा को शांति मिले। फैंस ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट पर दावा किया है कि यह एक प्रैंक है और हो सकता है पूनम का निधन न हुआ हो।

फैंस का दावा है कि इंस्टाग्राम आईडी हैक हो गई है

एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी गई है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है। हालाँकि, उनके फैन्स ने इस बारे में कुछ दावे किए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा ये भी दावा किया गया है कि पूनम का अकाउंट हैक हो गया है।

Poonam Pandey Passed Away

Poonam Pandey Bollywood Career – पूनम पांडे ने फिल्म में कब डेब्यू किया?

पूनम पांडे एक अभिनेत्री हैं जो दिल्ली से हैं। उनका जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था। एक साधारण परिवार से आने वाली पूनम पांडे अक्सर अपने अजीबोगरीब दावों और विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। उन्होंने 2013 में “नशा” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। “द जर्नी ऑफ कर्मा”, “मालिनी एंड कंपनी”, “दिल बोले हडिप्पा” जैसी फिल्मों में उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। इसके अलावा, वह “आशिकी तुमसे ही”, “नादानियां”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” जैसे छोटे पर्दे के शो में भी दिखाई दी हैं।

Poonam Pandey Passed Away

अन्य लेख भी पढ़े:

Virat Kohli Biography in Hindi: विराट कोहली का जीवनी

Ansar Shaikh Success Story: पिता चलाते थे ऑटो रिक्शा, पर बेटा बन गया सबसे युवा IAS अफसर!

Tech Burner Founder Overlays Story : एक यूटूबर ने बना डाली 10000 करोड़ की कंपनी, बार बार बार FAIL भी हुए लेकिन बना डाली सबसे बड़ी कपड़ो की फैक्ट्री

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

Leave a Comment