Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024: लगातार रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की ये फिल्में! जानें 

By Rahul

Updated on:

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024: कई सारे ऐसे लोग हैं जो अभिनेत्री को देखना पसंद करते हैं। उन्हें में से एक दीपिका पादुकोण अभिनेत्री है। जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं और उन्हें हर फिल्मों में देखना चाहते हैं। दीपिका पादुकोण हर एक रोल को बखूबी निभाने जानती है। उनका करियर काफी लंबा रहा है। उन्होंने कई सारे फिल्मों में अपना योगदान दिया है और वह सभी किरदारों में लोगों को काफी पसंद आती है। लोग दीपिका पादुकोण को एक्शन फिल्मों के लिए भी जानते हैं।

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

उन्होंने हाल ही में पठान मूवी में अपना किरदार निभाया था जो की 2023 की शुरुआती दौर में सिनेमाघर में ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है जिसके कारण लोग इन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं। तथा साथ ही आपको बता  दे कि अब दीपिका पादुकोण अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी नजर आने वाली है।

दीपिका पादुकोण की ये Upcoming Movies 2024

आने वाले समय में दीपिका पादुकोण की लगातार फिल्में एक से बढ़कर एक सिनेमा घरों में धूम मचाने वाली होने है। जिसको लेकर फैंस में उत्सुकता नजर आ रही है। आपको यह बता दे कि अमिताभ बच्चन के साथ इंटर में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण। यह फिल्म पहले ऋषि कपूर करने वाले थे। परंतु उनके स्वर्गवास के पश्चात अमिताभ बच्चन को यह किरदार दिया गया है। यह फिल्म पहले ही आउट हो गई थी।  फिल्म हॉलीवुड कन्नड़ में तैयार हो चुकी है। जो आने वाले समय में रिलीज होने वाली है। 

Also Read: Oppo K12 Upcoming Phone 2024: जल्द आ सकता है, धांशु फीचर्स के साथ लांच होगा भारत में, जानिए क्या है सचाई

Deepika Padukone Upcoming Movies Name

आने वाले समय में दीपिका पादुकोण की लगातार फिल्में एक से बढ़कर एक सिनेमा घरों में धूम मचाने वाली होने है। जिसको लेकर फैंस में उत्सुकता नजर आ रही है। आपको यह बता दे कि अमिताभ बच्चन के साथ इंटर में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण। यह फिल्म पहले ऋषि कपूर करने वाले थे। परंतु उनके स्वर्गवास के पश्चात अमिताभ बच्चन को यह किरदार दिया गया है। यह फिल्म पहले ही आउट हो गई थी।  फिल्म हॉलीवुड कन्नड़ में तैयार हो चुकी है। जो आने वाले समय में रिलीज होने वाली है। 

#1. कल्कि 2898 ई. (Deepika Padukone Upcoming Movies)

कल्कि 2898 ई. इस फिल्म को 12 जनवरी 2024 में रिलीज किया जाएगा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण दीपक के साथ प्रभास कमल हसन और महानायक अमिताभ बच्चन जैसे सभी अभिनेता नजर आने वाले हैं। यह फिल्म बेहद रोमांचक होने वाला है। साथी इस फिल्म की पोस्टर रिलीज हो चुकी है। 

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

#2. द इंटर्न (Deepika Padukone Upcoming Movies)

आपको बता दे की द इंटर्न एक English Movies का रीमिक्स किया गया है। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर को में रोल दिया गया था। लेकिन ऋषि कपूर के निधन के पश्चात यह फिल्म बंद हो गई थी। परंतु कुछ फैसलों के बाद अमिताभ बच्चन को इस फिल्म में लीड रोल दिया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। इस फिल्म में अलॉटमेंट अमित रशियन नाथ शर्मा है। तथा साथ ही आपको यह बता दे कि यह फिल्म बेहद रोमांचक होने वाला है। 

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

#3. SSMB29 (Deepika Padukone Upcoming Movies)

SSMB29 फिल्म एक साउथ फिल्म बताई जा रही है। जो 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाला है। अगर हम बात करें इस फिल्म के अभिनेता अभिनेत्री की तो इस फिल्म में महेश बाबू और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं इस फिल्म के डायरेक्टर यस यस राजामौली है। जिन्होंने अपनी कई सारी फिल्मों को बनाकर ब्लॉकबस्टर सुपरहिट किया है। 

Also Read : Motorola Moto G24 5g Launch Date in India: कैमरा 5000mAh कैमरा, धांशु फीचर्स के साथ लांच हुआ भारत में, जानिए कीमत

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

#4. फाइटर (Deepika Padukone Upcoming Movies)

आपको बता दे की फाइटर फिल्म 15 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन अनिल कपूर जैसे कई सारे अभिनेता दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है और यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाला है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। 

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

#5. सिंघम 3’ (Deepika Padukone Upcoming Movies)

जैसे कि आप सभी को पता है कि रोहित शेट्टी बहुत जाने-माने डायरेक्टर में से एक माने जाते हैं। रोहित शेट्टी अपनी लोकप्रिय सिंघम फिल्म का तीसरा पाठ रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। कई सारे इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से या पूछा गया कि इस बार सिंघम 3 में महिला पुलिसकर्मी में कौन है। तो रोहित शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा कि इस बार सिंघम 3 में महिला सिंघम दीपिका पादुकोण को बनाया गया है। परंतु इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। 

Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024
Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024

हम आशा करते हैं कि इस Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024आर्टिकल से आपको के बारे में जानकारी हो गयी होगी, इसे अपने दोस्तों और परिवार संग के साथ भी जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024 के बारे में जानकारी हो सके। ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए newsaim.in के साथ जुड़े रहे।

Read More:

Rolls Royce Spectre Price In India, धांसू फीचर्स के साथ

5 Best Upcoming Toyota SUV in India: गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च

Toyota Upcoming Cars 2024: टोयोटा की कार खरीदना चाहते हैं तो इन पांच कारों पर जल्दी से नजर डालले।

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

1 thought on “Top 5 Deepika Padukone Upcoming Movies 2024: लगातार रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की ये फिल्में! जानें ”

Leave a Comment