Honda Activa 6G Price on Road: Honda Activa 6G को खरीदना हुआ आसान, मात्र 20,000 रूपये देकर ले जाए घर

By Rahul

Published on:

Honda Activa 6G Price on Road
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Activa 6G Price on Road: भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर होंडा एक्टिवा 6G है, जो होंडा मोटर कॉर्प के द्वारा पेश की जाने वाली स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के साथ शानदार माइलेज भी मिलता है। तो चलिए हम इस पोस्ट में आपको होंडा एक्टिवा के ईएमआई प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

Honda Activa 6G Price

होंडा एक्टिवा 6G को भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और नौ रंगो में पेश किया गया है होंडा एक्टिवा 6G की शुरुआती कीमत 88,819 रुपए से लेकर 95,369 रुपए है। यह दिल्ली की ऑन रोड कीमत है।

Honda Activa 6G EMI Plan

होंडा एक्टिवा 6G को खरीदने के लिए पहले आपको 20,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा, जिसके बाद आपको हर महीने मात्र 2,600 रुपए की ईएमआई को जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से 3 साल के कार्यकाल पर दिए जाएंगे। Note यह एमी प्लान आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करें।

Honda Activa 6G Features

Honda Activa 6G Price on Road
Honda Activa 6G Price on Road

होंडा एक्टिवा 6G के फीचर सूची में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ईंधन गेज ट्रिपमीटर और खतरा चेतावनी सूचक जैसे फीचर्स को देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच एक साइलेंट स्टार और एलईडी हेडलाइट की सुविधा दी गई है।

Read Also More: Ather Family Scooter launch Date in India: 2024 के मिड में लॉन्च हो सकता है जानिए क्या है नई डीटेल्स

Honda Activa 6G Engine

होंडा एक्टिवा 6G के इंजन की बात करे तो इसमें 109.51 सीसी, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8,000 आरपीएम पर 7.73bhp की पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.9nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। वही इसके माइलेज की बात करें तो इसमें 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Honda Activa 6G Suspension And Brakes

होंडा एक्टिवा 6G के सस्पेंशन सेटअप में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे को तरफ सिंगल प्रिलोड एडजेस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर के द्वारा संचालित किया जाता है। वही इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे और पीछे दोनों भाइयों पर 130mm ड्रम ब्रेक जोड़े गए हैं।

Honda Activa 6G Price on Road
Honda Activa 6G Price on Road

Honda Activa 6G Rival

Honda Activa 6G का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो प्लेजर प्लस, हीरो जूम 110, टीवीएस स्कूटी जेस्ट और होंडा डीओ से होता है।

यह भी पढ़े – 

5 Best Upcoming Bikes 2024

New Ford Endeavour 2025 Price in india

Yamaha R3 and MT-03 Launched In India

Rahul

Greetings! I'm Rahul, Currently I am Founder Of News Aim. My journey revolves around blogging or designing, where I find joy in my startup.

1 thought on “Honda Activa 6G Price on Road: Honda Activa 6G को खरीदना हुआ आसान, मात्र 20,000 रूपये देकर ले जाए घर”

Leave a Comment